विशेष / सपना चौधरी के गाने पर एसपी और इंस्पेक्टर ने डीजे पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Zoom News : Feb 26, 2021, 09:05 PM
विशेष | सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार और हैरान करने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो जहां एंटरटेनिंग होते हैं तो कुछ इमोशनल भी होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दो पुलिस अफसर डीजे पर झमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एसपी और इंस्पेक्टर सपना चौधरी के हरियाणवी गाने ‘गजबण पानी ले चाली'  पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

देखें Video:

इस वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो में एसपी और इंस्पेक्टर ने डीजे फ्लोर पर अपने डांस से आग लगा दी है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग बार-बार देख ररहे हैं और पुलिसवालों के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों को पुलिस वालों का डांस काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर मजेदार कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को ये डांस वीडियो काफी एंटरटेन कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पुलिसवालों की भी पर्सनल लाइफ होती है'। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘जिंदगी खुल के जीने का नाम है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER