बॉलीवुड / कोरोना के बाद छलका आलिया का दर्द- जो कभी सोचा नहीं, उससे गुजरना पड़ रहा

Zoom News : Apr 06, 2021, 04:47 PM
एक्ट्रेस आल‍िया भट्ट हाल ही में कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गईं। सोशल मीड‍िया पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वे होम क्वारनटीन में है। आल‍िया सोशल मीड‍िया पर अपनी इस क्वारनटीन पीर‍ियड के बारे में अपडेट भी साझा कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने कोरोना संक्रमण के दर्द को भी बयां किया है। 

आल‍िया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मोर्गन हार्पर निकोलस का कोट शेयर किया है। यह कोट कुछ ऐसा है- 'जिनके बारे में कभी सोचा नहीं था उन हालातों से गुजरना पड़ रहा है, ये आपको वैसी जगह ले जाएगा जिसके बारे में आपने कल्पना भी नहीं की होगी'। आल‍िया का यह पोस्ट साफ बताता है कि कोरोना पॉज‍िट‍िव होना और इसके दर्द से गुजरना आसान नहीं है। इसके अलावा क्वारनटीन में कई दिनों तक दोस्तों, पर‍िवार से अलग रहना और भी पीड़ादायक होता है। 

आल‍िया भट्ट इंस्टा स्टोरी

इससे पहले आल‍िया ने आराम करते हुए अपनी सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वे अपने टेडी के साथ नजर आईं। इस आम से दिखने वाले पोस्ट में उनकी बोर‍ियत देखी जा सकती है। 

कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की चल रही थी शूट‍िंग  

मालूम हो कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले आल‍िया संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की शूट‍िंग कर रही थीं। इस बीच संजय कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए, जिसके बाद फिल्म की शूट‍िंग रोक दी गई। संजय के अलावा आल‍िया के बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए। कुछ दिनों बाद दोनों के कोरोना निगेट‍िव होने की खबर सामने आई। लेक‍िन संजय और रणबीर के बाद आल‍िया की चपेट में आ गईं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER