अपनी दो बिवीयो के साथ किया घिनोना काम / अपनी ही पत्नी के सेक्स के वीडियो को डालने लगा ऑनलाइन, करने लगा लाखो की कमाई

Zoom News : Oct 25, 2020, 09:05 AM
MP: एक विवाहित व्यक्ति ने कृपालु महाराज के अनुयायी से नकली माधव महाराज के रूप में शादी की और फिर उसके कई अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन सेक्स परोसना शुरू कर दिया। यह सनसनीखेज मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का है। विदिशा की सिविल लाइन पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो एक युवती को पहले शारीरिक शोषण करता है, उसके वीडियो बनाता है और बाद में अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर 'ऑनलाइन सेक्स परोसता है'।

जब पीड़िता को उसकी धोखाधड़ी के बारे में पता चला, तो उसने पुलिस में शिकायत की। पुलिस के मुताबिक, जिले में इस तरह के पहले मामले की बारीकी से जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

सीएसपी विकास पांडेय ने बताया कि अग्नाराम कॉलोनी निवासी चंद्रजीत अहिरवार और माधव को टैंगो ऐप के जरिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले से ही शादीशुदा था। दोनों की पहचान फेसबुक पर ललितपुर की एक युवा लड़की से एक आध्यात्मिक शिक्षक के रूप में हुई थी।

वह लड़की को विदिशा ले आया, जहाँ उसके साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया और बाद में टैंगो ऐप के माध्यम से महिला को ऑनलाइन सेक्स के रूप में पेश किया गया। इस तरह, उन्होंने तीन अलग-अलग खातों में 6 लाख से अधिक राशि भी जुटाई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER