यूपी / बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे की जगह छोटे को उठा लाई एसटीएफ, पूछताछ के बाद छोड़ा

AajTak : Sep 20, 2020, 07:44 AM
Delhi: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे अली को यूपी एसटीएफ ने शनिवार को मेरठ से पकड़ लिया। सूचना मिली थी कि अतीक का वांटेड बेटा उमर मेरठ में अपने किसी रिश्तेदार के यहां ठहरा हुआ है, जिसके बाद एसटीएफ उसको वहां से पकड़ने के लिए पहुंची। हालांकि वहां जाकर पता चला कि वह उमर नहीं, बल्कि अतीक का छोटा बेटा अली है। 

मेरठ एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का बेटा उमर मेरठ के भवानी नगर में रुका हुआ है। एसटीएफ ने सूचना मिलने के बाद थाना नौचंदी क्षेत्र के भवानी नगर में एक घर में छापा मारा और वहां से अतीक के बेटे को हिरासत में लिया। 

हालांकि एसटीएफ के सीओ बृजेश कुमार का कहना है कि वह उमर नहीं अली था। जिसको बाद में पूछताछ कर छोड़ दिया गया क्योंकि अली वांटेड नहीं है। बता दें कि बाहुबली अतीक के बड़े बेटे उमर पर 2 लाख का इनाम सीबीआई के जरिए घोषित किया गया है।


अतीक की संपत्तियों पर कार्रवाई

बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद सहित कई माफियाओं पर कार्रवाई की है। यूपी सरकार ने कुख्यात माफियाओं की अवैध संपत्ति या तो जब्त कर ली है या फिर इनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया है। बाहुबली अतीक अहमद की अवैध और बेनामी संपत्तियों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। अब तक प्रशासन ने अतीक अहमद की साठ करोड़ की सात संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER