IND vs ENG / स्टोक्स और विराट कोहली के बीच हो गयी झड़प, अंपायर को आना पड़ा दोनो के बीच, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 04, 2021, 12:14 PM
नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। इंग्लैंड ने 50 ओवर के स्कोर से पहले ही अपने तीन बड़े विकेट खो दिए। जैक क्रॉले (02)। डोमिनिक सिबली (09) और कप्तान जो रूट (05) जल्दी आउट हो गए हैं। इसके बाद बेन स्टोक्स क्रीज पर मौजूद थे। क्रीज पर आने के बाद स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच बहस हुई।

दरअसल, बेन स्टोक्स ने मोहम्मद सिराज को कुछ कहा था, जिससे विराट कोहली नाराज थे। सिराज ने बेन स्टोक्स को बाउंसर दिया, जिसके बाद स्टोक्स ने सिराज को कुछ कहा। इसके बाद विराट कोहली आगे बढ़कर बेन स्टोक्स के पास गए। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बहस हुई। दोनों की बहस शायद बड़ी थी, लेकिन इस मामले में अंपायर को बीच में कूदना पड़ा।

हालांकि, इन खिलाड़ियों के बीच बहस क्या थी। यह अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन अंपायर ने बीच में मामला सुलझा लिया।

बता दें कि इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच एक भोज हुआ था। हालाँकि, उस दौरान हुआ यह मज़ाक मज़ाक था। तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी ने स्क्रीन में गड़बड़ी के कारण अपनी बल्लेबाजी को बीच में ही रोक दिया। तब भी, विराट कोहली ने बेन स्टोक्स के लिए कुछ मज़ेदार कहा था।

चौथे मैच में, भारत के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने जैक क्रॉले और डोमिनिक सिबली को पवेलियन का रास्ता दिखाया, जबकि मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का रूप हासिल किया। वर्तमान में, भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की इस श्रृंखला में, टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। चौथे टेस्ट का परिणाम बताएगा कि क्या भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच सकता है। तीसरे टेस्ट में हार के बाद ही इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड की टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER