बाड़मेर / हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की कार पर पथराव, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप

Dainik Bhaskar : Nov 13, 2019, 08:02 AM
बायतु (बाड़मेर) | बायतु में उपखंड मुख्यालय पर आयोजित वीर तेजाजी और खेमाबाबा की जागरण में भाग लेने जा रहे रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के काफिले पर बायतु में पथराव हो गया। आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है।

बाड़मेर में पत्रकार वार्ता के दौरान हनुमान बेनीवाल द्वारा राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में बैठक बुलाई। इसके बाद करीब सौ लोग हनुमान बेनीवाल का विरोध करने फलसूंड चौराहे पर पहुंचे। करीब आधा घंटे तक वहां नारेबाजी करते रहे। जैसे ही हनुमान बेनीवाल का काफिला बायतु पहुंचा तो अज्ञात लोगों ने बेनीवाल के काफिले पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

मौके पर बायतु एसडीएम सहित एएसपी खींवसिंह के नेतृत्व में दो डिप्टी सहित दस थानों की पुलिस सहित सौ जवान भी तैनात थे, लेकिन पुलिस मोर्चा संभालने में असफल रही। बेनीवाल, केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की गाड़ी में बैठे थे। पत्थरबाजी से गाड़ी के शीशे टूट गए। पत्थरबाजी के बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया। बेनीवाल ने कहा- मैं भी इनकी तरह कर सकता हूं लेकिन यहां सभी मेरे अपने हैं, इसलिए मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER