UP / अचानक घर पहुंचा पति, तो देखा पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में, उठाया ऐसा कदम

Zoom News : Mar 02, 2021, 07:27 AM
यूपी के कानपुर देहात में दो असली भाइयों ने एक व्यक्ति को ईंट से पत्थर मारकर बेरहमी से मार डाला। वहीं, हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। शव के पोस्टमॉर्टम की जांच की जा रही है। मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई।

बताया जा रहा है कि हत्या की वजह अवैध संबंध के कारण सामने आ रही है। पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इसके बाद पति ने जो किया उससे हर कोई हैरान रह गया। पति ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी को मार डाला।

यह मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नर खास गांव से जुड़ा है। जहां रामबाबू की पत्नी का बदन सिंह नामक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। कई सालों से, उनके अवैध संबंध गुप्त रूप से चल रहे थे। बीती रात रामबाबू के घर में कोई नहीं था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। इस अवसर को देखकर, रामबाबू की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया और वह अपने घर चली गई।

थोड़ी देर बाद रामबाबू भी अचानक घर आ गया और अपनी पत्नी और बदन सिंह को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वह उग्र हो गया। रामबाबू ने अपने भाई श्यामबाबू के साथ बदन सिंह को ईंट पत्थर से कुचलकर मार डाला। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

एडिशनल एसपी घनश्याम तिवारी का कहना है कि रसूलाबाद थाने के लक्ष्मणपुर गांव के बाहर एक इक्कीस वर्षीय युवक का शव मिला है। सिर और गर्दन में निशान पाए गए हैं। इसमें दूसरे गांव की महिला के साथ प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि, अभी तहरीर नहीं मिली है, इसमें आगे की जांच की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER