बॉलीवुड डेस्क / Suhana Khan की लेटेस्ट फोटो हुईं वायरल, इस ग्लैमरस अंदाज में दिखीं शाहरुख खान की बिटिया

NDTV : Jul 21, 2020, 10:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। सुहाना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं और उनपर कमेंट भी आ रहे हैं। इन फोटो में सुहाना खान ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी इस पोस्ट में एक्टर जेम्स डीन का जिक्र भी किया है। 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं कमरे में आई, तुम जानते हो मेरी आंखें गुस्से में भर गईं बिल्कुल जेम्स डीन की तरह।।।' इस तरह उन्होंने यह कैप्शन लिखा है। बता दें कि सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन की वजह से वह अब अपने घर पर मुंबई हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) से पहले उनकी मम्मी गौरी खान ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वैक्स स्टैच्यू के साथ अपनी फोटो डाली थी। इस फोटो में असली शाहरुख खान भी थे। इस फोटो पर शाहरुख खान ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया और इस बात को बताया था कि वह पिछले डेढ़ साल से बिना किसी काम के घर पर ही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER