बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की स्टनिंग फोटोज, फैंस ने किया ये कमेंट

AajTak : Aug 01, 2020, 01:08 PM
बॉलीवुड डेस्क | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इनमें सुहाना का शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सुहाना ने लुई वितोन हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ'। फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'Pretty Girl'। दूसरे यूजर्स ने भी उनकी तारीफ की है।

View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इन तस्वीरों को देखकर एक बार को यह लग सकता है कि ये उनकी प्रमोशनल फोटोज हैं, पर ऐसा नहीं है। उन्होंने बैग को एक्सेसरी के तौर पर अच्छा इस्तेमाल किया है। जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में वे पोज देती नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की थी। लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए सुहाना ने फोटोज डाले थे। इनमें उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'कमरे में जाना, तुम्हें पता है तुमने मेरी आंखों में जेम्स डीन की तरह चमक भर दी'।

गौरी खान ने भी शेयर की ये फोटो

सुहाना के अलावा उनकी मां गौरी खान ने भी अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अपने यंगर डेज की फोटो साझा करते हुए गौरी ने बताया कि जब वे बेटे आर्यन की उम्र की थीं और शादी हो चुकी थी। इस तस्वीर में उन्होंने एक कैप पहनी है जिसे हाइलाइट करते हुए उन्होंने लिखा 'ये कैप आउट ऑफ कंट्रोल है'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER