बॉलीवुड / मजदूर का हाथ क्या ऐसे लोहा पिघलाएगा?

Zoom News

Aug 08, 2019, 04:41 PM

लोकसभा में उपस्थिति को लेकर गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल ने निराश किया है।शायद संसद में आने को भूल ही गए सनी देओल। अदालतों की कार्रवाई में ढिलाई पर तारीख पर तारीख का डायलॉग देने वाले सनी देओल संसद आने में ही कंजूसी बरत रहे हैं। उन पर हिन्दी के प्रसिद्ध व्यंग्यकार सम्पत सरल ने ट्वीट करते हुए उन्हीं का एक दूसरा डायलॉग चिपका दिया है।


सांसद सनी देओल लोकसभा के पहले सत्र में 37 में से 28 दिन गैरहाजिर रहे हैं। प्रसिद्ध कवि सम्पत सरल ने इस पर उनके एक फिल्मी संवाद ये मज़दूर का हाथ है कात्या, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है! ये ताकत ख़ून-पसीने से कमाई हुई रोटी की है. मुझे किसी के टुकड़ों पर पलने की जरूरत नहीं। ठीक है..... कहते हुए तगड़ी ​चुटकी ली है। सनी फिलहाल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद है। वे लोकसभा के पहले सत्र में 28 दिन नहीं आए। मानसून सेशन के दिन बढ़ाने के बाद सनी देओल लगातार पांच दिन आए. उसके बाद पूरा एक हफ्ता गायब रहे।

लोकसभा में हाजिरी का जो रजिस्टर रहता है उसकी मानें तो सनी देओल लोकसभा सेशन के 37 दिनों में से 28 दिन गायब रहे हैं। उन्होंने सिर्फ 9 बैठकों में हिस्सा लिया। ये तब है जब प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने सांसदों को समय पर आने की सलाह दे रखी है। 4 जुलाई को सांसदों की मीटिंग में भी पीएम मोदी ने सांसदों को लोकसभा में तैयारी करके आने की बात कही। गौरतलब है कि 23 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल को पंजाब की गुरदासपुर सीट से टिकट दिया गया था। उन्होंने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को उन्होंने 82 हजार 459 वोटों से हराया था।

Source : https://www.tv9bharatvarsh.com/india/gurdaspur-mp-sunny-deol-was-absent-for-28-days-in-lok-sabha-sessiongurdaspur-mp-sunny-deol-was-absent-for-28-days-in-lok-sabha-session-83057.html