बॉलीवुड / नीले रंग की बिकिनी में सनी लियोनी ने बरपाया कहर, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Feb 17, 2021, 09:34 PM
बॉलीवुड: ऐक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब सनी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। लेकिन किसी केस या आरोप के कारण नहीं, बल्कि अपनी सिज्जलिंग तस्वीरों की वजह से। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी स्विमिंग पूल वाली फोटो शेयर कर मानों पानी में आग लगा दी है।

सनी लियोनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में रहती हैं। उनके दुनियाभर में करोड़ों चाहने वाले हैं। सनी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। इसी के मद्देनजर अभिनेत्री ने नई तस्वीर शेयर कर सभी का ध्यान खींच लिया है। उन्होंने आसमानी रंग की बिकिनी में स्विमिंग पूल की खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

सनी लियोनी ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में स्टाइलिश बिकिनी पहनकर वह पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक हैट भी लगा रखी है जिसपर उनका नाम लिखा हुआ है। हैट से उनका आधा चेहरा ढका हुआ है और सूरज की रोशनी सीधे चेहरे पर नहीं पड़ रही।

इस फोटो का सनी ने मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा ‘यदि कोई मेरा नाम भूल गया है तो मेरी हैट पर लिखा हुआ है!! हे…हे…’। पानी में सन बाथ लेती सनी की इस तस्वीर को फैंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए परिवार के साथ केरल में हैं। उन्होंने अपने पति के साथ केरल से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर साझा किए थे। सनी विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'अनामिका' में काम कर रही हैं। पिछली बार सनी लियोनी वेब सीरीज 'बुलेट्स' में करिश्मा तन्ना के साथ नजर आई थीं।

आपको याद होगा कि 'आनामिका' की शूटिंग के दौरान गुडों का जबरदस्त बवाल देखने को मिला था, जिसके बाद विक्रम भट्ट ने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में ले जाकर सुरक्षित किया था। इसके अलावा उनपर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का भी मामला दर्ज किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER