बॉलीवुड / मास्क लगाकर रात के अंधेरे में Sunny Leone ने Baby Doll सॉन्ग पर डांस कर बांधा, देखे वीडियो

NDTV : Jul 02, 2020, 08:34 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का डांस हो या स्टाइल, उनके फैंस को खूब पसंद आता है। इन दिनों सनी लियोन भले ही अमेरिका में परिवार के साथ समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बेबी डॉल सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सनी लियोन अपनी टीम के साथ अपने ही धमाकेदार गाने पर रिहर्सल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो को यूं तो एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी सनी लियोन के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। कोविड-19 के कारण सनी लियोन और उनकी टीम चेहरे पर मास्क पहनकर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मास्क और रिहर्सल टाइम, काम का समय।" इस वीडियो में सनी लियोन के डांस स्टेप्स भी कमाल के लग रहे हैं। इससे पहले सनी लियोन का एक और डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती में नाचती दिखाई दे रही थीं। 

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) कोरोना वायरस जैसे संकट के बीच अपने परिवार के साथ यूएस में अपने घर पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER