Video / ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनकर सनी लियोनी ने लगाया पोछा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Live Hindustan : May 05, 2020, 07:48 PM
बॉलीवुड डेस्क | सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सनी का अलग अंदाज दिख रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि सनी ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही ज्वैलरी और हील्स पहनी है। सनी इतना तैयार होकर पोछा मार रही हैं।

सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हमम...पोछा मारने के लिए मुझे फोर्स किया गया।

इससे पहले पति के साथ किया था प्रैंक...

सनी ने हाल ही में पति डैनियल वेबर के साथ एक प्रैंक किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि सनी कैसे टेप की मदद से अपनी ऊंगली पीछे की ओर चिपकाती हैं और लाल रंग के वॉटर कलर को केले के एक पीस पर गिराती हैं। साथ ही अपनी ऊंगली पर भी डालती हैं। इसके साथ ही वह हाथ में चाकू पकड़ती हैं और डरते हुए डैनियल को आवाज लगाती हैं। सनी की ऊंगली सच में कट गई है, यह देखकर डैनियल के होश उड़ जाते हैं और उन्हें समझ नहीं आता है कि वह अब क्या करें। इतने में सनी हंसने लगती हैं और डैनियल समझ जाते हैं कि यह एक प्रैंक है और ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

सनी जब डैनियल से प्रैंक के बारे में पूछती हैं तो वह कहते हैं कि मैं लाइफ में काफी सीरियस व्यक्ति हूं। यही मेरी पर्सनैलिटी है। मुझे प्रैंक्स पसंद नहीं है। दूसरे लोगों पर भी मुझे यह पसंद नहीं आता। तो अगर आप चाहती हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं तो मैं उसे जीरो दूंगा। क्योंकि यह मेरे ऊपर किया गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER