बॉलीवुड / सनी लियोन ने अपनी दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में लगाई उल्टी छलांग...देखें Viral Video

NDTV : Aug 20, 2020, 09:51 PM
बॉलीवुड डेस्क | सनी लियोन (Sunny Leone) हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह एक बार फिर से खास वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। सनी लियोन (Sunny Leone Pool Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खास दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं। सनी लियोन का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है और लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि सनी लियोन इस वीडियो में मरून कलर की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुई नजर आ रही है। साथ में उनकी खास दोस्त भी है। 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाइयो और बहनों शांति से गहरी सांस लें क्योंकि आधा साल तो बीत चुका है। इस गर्मी को हराने के लिए मैं अपनी दोस्त का शुक्रिया करना चाहती हूं'  इस तरह वह अपनी दोस्त के साथ धमाचौकड़ी मचाती नजर आ रही हैं। 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और शेयर के बाद से ही यह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 28 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही साथ इस वीडियो पर 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर इस पर स्माइली और लव कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER