मनोरंजन / सनी लियोनी फोर्ब्स के एक इवेंट में हुईं शामिल, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

India TV : Aug 06, 2019, 12:02 PM
बॉलीवुड डेस्क. सनी लियोनी ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है उनका मान हर तरफ बढ़ा है। साथ ही सनी ने अपनी सिंपल और स्वीट नेचर की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। हाल ही में सनी को फोर्ब्स इंडिया द्वारा आयोजित 30 अंडर 30 नाम के एक इवेंट में बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया। सनी ने इवेंट के दौरान की अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सनी ने ट्विटर पर फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे मयंती लेंगर के साथ बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुझे @forbes_india #30Under30 में बातचीत करना काफी अच्छा लगा। सफल लोगों से भरा एक यंग ग्रुप।

सनी लियोनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं और फैमिली संग एंजॉय करती नजर आती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तारीफ की। दरअसल उनके बच्चों ने बेडरूम की वॉल पर लगाने के लिए कुछ पेंटिंग बनाई थी जिसे देखकर सनी काफी सरप्राइज हो गई थीं। उन्होंने लिखा- ''मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि 17 महीने के मेरे बेबीज ने 20x20 कैनवस पर अपने बेडरूम्स के लिए आर्ट बनाई है। बच्चों के रूप में उनके विकास को लेकर देखा जाए तो ये सकारात्मक है।''

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सनी लियोनी, दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आईं। हाल ही में विवादों से दूर रहने वाली ये एक्ट्रेस अंजाने में ही एक विवाद में फंसती नजर आईं। दरअसल, सनी ने फिल्म में एक सीन के दौरान अपना नंबर दिया था जिसे कुछ लोगों ने सनी का नंबर समझ लिया। जब लोगों ने इस नंबर पर कॉल किया तो ये नंबर असल में दिल्ली में रहने वाले एक शख्स पुनीत अग्रवाल का निकला। इसके बाद उसके पास कई फोन कॉल आने लगीं और लोग उसे गाली देने लगे। ऐसे में जब सनी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने दिल्ली में रहने वाले उस शख्स से माफी मांगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER