बॉलीवुड / कंगना रनौत के पॉर्न बयान पर सनी लियोनी- जिन्हें कुछ नहीं पता, वो सबसे ज्यादा बोल रहे

AajTak : Sep 19, 2020, 07:13 AM
Mumbai: एक्ट्रेस कंगना रनौत इस सयम पूरे बॉलीवुड के निशाने पर आ गई हैं। वो रिएक्ट जरूर ड्रग्स विवाद पर कर रही हैं, लेकिन उस एक मुद्दे के बहाने पूरे बॉलीवुड को घेरने की कोशिश कर रही हैं। कंगना रनौत ने अपने हाल ही में दिए एक बयान में उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता दिया था। वहीं उन्होंने एक ट्वीट कर भी एक्ट्रेस सनी लियोनी का जिक्र किया था। कंगना ने लिखा था- एक लेखक सिर्फ इसलिए लिंच किया गया था क्योंकि उन्होंने ये कह दिया था कि सनी लियोनी को बतौर रोल मॉडल नहीं देखा जा सकता। कुछ झूठे फेमिनिस्ट को इस बात से दिक्कत थी कि सनी को पॉर्न स्टार क्यों कहा गया

अब कंगना के उसी ट्वीट पर सनी लियोनी ने रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर सिर्फ फैमिली संग फोटोज शेयर करने वालीं सनी लियोनी ने इस बार अपने विचार खुलकर रखे हैं।

सनी लियोनी ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साध दिया है। सनी के मुताबिक कंगना को उनके बारे में कुछ नहीं पता है, लेकिन फिर भी सबसे ज्यादा बोल रही हैं।

वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखती हैं- ये कितना मजेदार है कि आप लोगों के बारे में सबसे ज्यादा वहीं लोग बोलते हैं जिन्हें आपके बारे में सबसे कम पता होता है। सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का ये पोस्ट वायरल हो गया है।

सनी के फैन्स इस समय उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं, एक्ट्रेस का इस मुद्दे पर खुद को डिफेंड करना और कंगना पर निशाना साधना सभी को पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में हर कोई सनी लियोनी की तारीफ कर रहा है।

अब सनी के इस बयान पर कंगना रनौत कैसे रिएक्ट करती हैं, ये देखने वाली बात होगी। इससे पहले भी कई सेलेब्ल ने कंगना पर निशाना साधा है और एक्ट्रेस ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मालूम हो कि कंगना रनौत इस समय सिर्फ बॉलीवुड से लड़ाई नहीं कर रही हैं। बल्कि वे अपने ट्वीट्स के जरिए लगातार सत्ता में बैठी उद्धव सरकार को भी चुनौती दे रही हैं। ऐसे में उन पर एक तरफ सेलेब्स हमला कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई नेता भी उनके खिलाफ बयानबाजी करते दिख रहे हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER