बॉलीवुड / फिल्मों में 'बोल्ड सीन्स' को लेकर सनी लियोनी का बड़ा खुलासा, बताई अंदर की बात

Zoom News : Jan 20, 2021, 08:49 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने हॉट फोटोज व वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'बुलेट्स' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज में पहली बार सनी का एक्शन अंदाज देखने को मिला है। इसी बीच सनी लियोनी ने फिल्मों में अपने बोल्ड सीन और किरदारों को लेकर खुलकर बात की है।

अपने बोल्ड किरदारों पर एक्ट्रेस ने की बात

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अंग्रेजी वेब साइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की है। बातचीत के दौरान सनी ने अपनी पर्सनल लाइफ (Sunny Leone Personal Life) के अलावा फिल्मी करियर को लेकर कई बातें शेयर कीं। एक्ट्रेस से उनकी बोल्ड किरदार के बार में भी सवाल किया गया जिसका जवाब उन्होंने बड़े सहजता के साथ दिया। उनसे पूछा गया, 'आपने फिल्मों में बोल्ड किरदार किए हैं, जो हर किसी के लिए इतना आसान नहीं है, क्या आप अपने आसपास के क्रू सदस्यों के सामने ऐसा करते समय सतर्क रहती हैं?'

बोल्ड सीन्स करते वक्त सहज महसूस करती हैं सभी

इस सवाल पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने जवाब देते हुए कहा, 'बोल्ड किरदार या ऐसे दृश्य करना जो अंतरंग या केंद्रीय हैं मुझे लगता है कि यह पेशे का हिस्सा है। हम सभी ने बहुत सारी फिल्में और शो देखे हैं। जहां बोल्ड सीन निश्चित रूप से सबसे ज्यादा होते हैं। अगर आप डिज्नी शो को नहीं जानते हैं तो। निश्चित रूप से बोल्ड सीन फिल्मों या शो का एक हिस्सा है और मुझे लगता है कि यह पेशे से जुड़ा हुआ है। जब आप काम करते है तो यह सुनिश्चित है कि आप सहज महसूस करते हैं। बाकि निश्चित रूप से सेट पर हर कोई आपको सहज महसूस करवाता है।'

वेब सीरीज बुलेट्स में दिखा दमदार अंदाज

इसके अलावा सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं। बात करें उनकी वेब सीरीज बुलेट्स की तो इस सीरीज में उनके साथ अभिनेत्री करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में है। सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), टीना और लोलो नाम के किरदार निभा रही हैं, जो दो देशों के बीच होने वाली हथियारों की अवैध डील को रोकने के मिशन पर निकली हैं।

सनी के साथ ये कलाकार भी आए नजर

आपको बता दें, पहले वेब सीरीज 'बुलेट्स' (Bullets) का नाम टीना और लोलो रखा गया था लेकिन बाद में इसको बदल दिया गया। इस वेब सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना के अलावा दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ खान, ताहा शाह और मोहन कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER