बॉलीवुड / सनी लियोन ने स्टाइलिश पोज देते हुए पूल में लगा दी छलांग, देखें मजेदार VIDEO

Zoom News : Feb 19, 2021, 10:28 AM
बॉलीवुड: सनी लियोन कुछ भी करती हैं तो वह स्टाइलिश अंदाज में होता है। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में भी किया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) पूल किनारे खड़ी हैं और गजब का पोज देती हैं। यही नहीं, पूल में आपने कई लोगों को जंप करते हुए देखा होगा, लेकिन सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) जिस तरह पोज देती हैं और पूल में जंप करती हैं, वह कुछ हटकर है। सनी के इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है और फैन्स के रिएक्श भी आ रहे हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone in Kerala) इन दिनों केरल में हैं और वहीं से अपने ग्लैमरस वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं। उनका यह वीडियो भी केरल से है। सनी लियोन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'पोज करना बेहद जरूरी है बेशक आप गिर ही क्यों न रहे हों।' इस तरह उन्होंने अपने इस शानदार पोज के पीछे की कहानी भी बता दी है। वैसे भी उनका यह अंदाज है बहुत ही कमाल का।

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone Video) जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी। बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने 'लैला सॉन्ग' से भी खूब दिल जीता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER