बॉलीवुड / बॉलीवुड में इंटीमेट सीन की शूटिंग करते वक्त सनी लियोनी को होती है यह दिक्कत

Live Hindustan : Jun 01, 2020, 10:33 AM
बॉलीवुड डेस्क | सनी लियोनी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं। लेकिन हाल ही में सनी ने बताया कि जब वह बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन्स की शूटिंग करती हैं तो वह बिल्कुल भी कन्फर्टेबल नहीं रहती हैं। सनी ने दरअसल बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, बॉलीवुड में जब इंटीमेट सीन्स की शूटिंग होती है तो आपके चारों तरफ 50-100 लोग होते हैं जो कुछ नहीं करते बस चाय पीते हुए आपको घूरते हैं।

सनी ने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि शाहरुख की पर्सनैलिटी काफी चार्मिंग है और सलमान के उदारता का बहुत सम्मान करती हैं।

बच्चों और पति के साथ हैं यूएस में

सनी लियोनी कुछ दिनों पहले ही भारत से यूएस गई हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। सनी ने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'जब आपकी जिंदगी में बच्चे होते हैं तो आपकी प्राथमिकता बदल जाती हैं। मैं और डेनियल अपने बच्चों को लेकर वहां आ गए हैं जहां हमारे बच्चे कोरोना वायरस से सुरक्षित रहें और वो है हमारा घर लॉस एंजेलिस। मुझे पता है मेरी मां भी यही करतीं।'

पति के साथ किया था प्रैंक

सनी ने हाल ही में पति डैनियल वेबर के साथ एक प्रैंक किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि सनी कैसे टेप की मदद से अपनी ऊंगली पीछे की ओर चिपकाती हैं और लाल रंग के वॉटर कलर को केले के एक पीस पर गिराती हैं। साथ ही अपनी ऊंगली पर भी डालती हैं। इसके साथ ही वह हाथ में चाकू पकड़ती हैं और डरते हुए डैनियल को आवाज लगाती हैं। सनी की ऊंगली सच में कट गई है, यह देखकर डैनियल के होश उड़ जाते हैं और उन्हें समझ नहीं आता है कि वह अब क्या करें। इतने में सनी हंसने लगती हैं और डैनियल समझ जाते हैं कि यह एक प्रैंक है और ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER