बॉलीवुड / दो लड़कों पर आया सनी लियोनी का दिल, खुश होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Zoom News : Nov 13, 2020, 07:58 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोन अपने परिवार के साथ भले ही अमेरिका में हैं, लेकिन हमेशा वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सनी लियोन (Sunny Leone) ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चिल करती नजर आ रही हैं। सनी लियोन (Sunny Leone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनी लियोन (Sunny Leone) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क पर बैठी हैं और दो लड़के कलाबाजियां दिखा रहे हैं। सनी लियोन उनके टैलेंट से काफी प्रभावित दिखीं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: "बी-बॉइंग फेलो। बहुत अद्भुत। इस प्रतिभा को पाने के लिए वे इतनी मेहनत करते हैं। मैं इंतजार नहीं कर सकती कि आप उन्हें देखें।" सनी लियोन के इस वीडियो को 5 लाख 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनका यह वीडियो फिल्म सेट का है।

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कुछ दिनों पहले अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में भी एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने लायक था। बता दें कि कोरोना वायरस की शुरुआत में ही सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ कैलीफोर्निया चली गई थीं और तब से एक्ट्रेस परिवार के साथ वहीं रह रही हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER