बॉलीवुड / Yellow Bikini पहनकर सनी लियोनी ने बढ़ाया तापमान, फोटोज हुई वायरल, देखें...

Zoom News : Feb 23, 2021, 08:43 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों केरल में हैं। वे वहां टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे वह रणविजय सिंघ के साथ को-होस्ट करती हैं। सोमवार को सनी ने पूल पर चिल करने की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। हमेशा की तरह इन तस्वीरों में भी सनी काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

केरल में पूल में मस्ती करती नजर आईं सनी

बता दें कि सनी ने पूल पर मस्ती करने के दौरान मरकी कॉर्चर की शेल्वस से एक येलो कलर का स्विमसूट पहना हुआ है। इसके साथ ही सनी ने अपने पूल लुक को कंपलीट करने के लिए बेलोफ़ॉक्स की क्वर्की जवैलरी और टिंटेड सनग्लासेस लगाए हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है " योर मंडे डिस्ट्रक्शन। " सनी लियोनी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

सनी ने हाल ही में पूल टाइम की ये तस्वीर पोस्ट की थी

सनी अक्सर अपने पूल टाइम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जब आप नीचे गिर रहे हैं तब भी पोज काफी जरूरी है।"

सनी को पूल में चिल करना है बेहद पसंद

पूल में ब्लू कलर की बिकनी के साथ हैट लगाए हुए ये तस्वीर भी सनी ने पिछले दिनों शेयर की थी। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा था, "बस अगर कोई मेरे नाम को भूल गया है तो वह मेरी इस हैट पर मेरा नाम देख ले।”

बॉलीवुड की कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो Splitsvilla में एक होस्ट के रूप में देखा गया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 के साथ इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे जिस्म 2, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला में काम किया है।

सनी लियोन ने 20 जनवरी, 2011 को डेनियल वेबर से शादी की थी। इस जोडी ने अपनी एक बेटी को महाराष्ट्र के एक अनाथालय से गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने 2018 में नूह और अशर का अपनी लाइफ में वेलकम किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER