बॉलीवुड / सनी लियोनी बन गई है सलमान खान की डॉक्टर, करेंगी बीमारी का इलाज

Zoom News : Jan 02, 2021, 02:03 PM
बॉलीवुड डेस्क | नए साल का आगाज हो चुका है। नए साल का पहला वीकेंड का वार आज सलमान होस्ट करेंगे। नए साल के मौके पर मेकर्स इस हफ्ते को यादगार बनाने में लगे हुए हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ गेस्ट नजर आने वाले हैं। इन मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहला नाम सनी लियोनी का है। नए साल पर सनी लियोनी (Sunny Leone) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री करने जा रही हैं। ये वही शो है जिसके सहारे सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। 

बिग बॉस के घर में आएंगी सनी

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने फैंस को एक मैसेज दे रही हैं। प्रोमो में सनी लियोनी कह रही हैं, 'हैलो बिग बॉस... आप कैसे हैं? बिग बॉस और उनके घरवालों की सेहत का पूरा चेकअप करने के लिए डॉक्टर सनी लियोनी आ रही है। आपका और मेरा मिलना अब फिक्स हो चुका है। मैं शनिवार को आप और बिग बॉस से मिलने आ रही हूं।'

सनी के फैंस हैं काफी खुश

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का प्रोमो सामने आने के बाद ही सनी लियोनी के फैन्स काफी खुश हो गए हैं। कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद से सनी लियोनी किसी भी फिल्म या टीवी शो में नजर नहीं आईं। ऐसे में सनी लियोनी का बिग बॉस के घर में आना लोगों के लिए तोहफे जैसा है। 

बिग बॉस के घर में पहले भी हुई है सनी की एंट्री

बता दें, सनी लियोनी (Sunny Leone) बिग बॉस के घर में पहले भी कई बार आ चुकी हैं। साल 2013 में आई फिल्म जैकपॉट के प्रमोशनन के लिए सनी लियोनी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। उस दौरान उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER