बॉलीवुड / सनी लियोनी बनी दुल्हन, क्या दोबारा करना चाहती है शादी - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 01, 2021, 02:04 PM
बॉलीवुड: सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए वो आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। सनी (Sunny Leone Photos) ने हाल ही में कुछ ऐसा शेयर किया है कि फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। सनी ने दुल्हन बन अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और शादी का प्रपोजल तक दे डाला। 

सनी बनीं दुल्हन

सनी लियोनी (Sunny Leone) दुल्हन बन गई हैं, व्हाइट वेडिंग गाउन पहने हुए सनी (Sunny Leone Wedding Gown) ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सनी (Sunny Leone Wedding Look) का ये रूप देख फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। 

मुझसे शादी कर लो

सनी (Sunny Leone) ने अपने फैंस के लिए वेडिंग गाउन पहने हुए तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- Marry Me, मतलब मुझसे शादी कर लो।  सनी (Sunny Leone) की इच्छा भला उनके फैंस कैसे नहीं पूरी करेंगे। सनी (Sunny Leone Marriage Proposal) ने शादी करने के लिए कहा और फैंस की लंबी कतार लग गई उनसे शादी करने के लिए। 

केरल में हैं सनी

सनी (Sunny Leone In Kerala) इस वक्त केरल में हैं और वहां सनी स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) की शूटिंग कर रही हैं। सनी आए दिन केरल से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी (Sunny Leone) आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि सनी व्हाइट गाउन पहनें दुल्हन के रूप में नजर आई हों।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER