स्पोर्ट्स / सुरेश रैना की विदेश में हुई घुटने की सर्जरी, नहीं खेल पाएंगे ये बड़े टूर्नामेंट

India TV : Aug 10, 2019, 04:56 PM

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को एम्सटरडम में घुटने की सर्जरी करायी। 32 साल के इस बायें हाथ के बल्लेबाज को इस सर्जरी से उबरने में 4-6 हफ्ते का समय लगेगा। ऐसे में रैना भारत के शुरूआती घरेलू सत्र में नहीं खेल पायेंगे।

सुरेश रैना रिकवरी की वजह से 17 अगस्त से शुरू हो रही दिलीप ट्रॉफी और 24 सिंतबर से शुरू हो रही विजय हजारे ट्रॉफी में शिरकत नहीं कर पाएंगे। बीसीसीआई ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी।

बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, "सुरेश रैना काफी समय से घुटने में परेशानी का सामना कर रहे थे और इस वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। सर्जरी सफल रही है और रिकवरी के लिए 4-6 सप्ताह की आवश्यकता होगी। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।"

गौरतलब है कि सुरेश रैना काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। रैना ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी वनडे मैच जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। रैना को टेस्ट में जनवरी 2015 के बाद से टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, रैना उत्तर प्रदेश की ओर से लगातार प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं। वह आखिरी बार आईपीएल 2019 में सीएसके की ओर से खेलते नजर आए थे।