बॉलीवुड / सुशांत केसः बॉलीवुड में मस्तानी की ड्रग्स लीला, दीपिका से जल्द हो सकती है पूछताछ

AajTak : Sep 23, 2020, 07:37 AM
Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नशे का एंगल आने के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल में बड़े-बड़े दिग्गजों के नाम फंसते जा रहे हैं। इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण एनसीबी के रडार पर हैं। दीपिका से जुड़ी कड़ियों से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने उनकी मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी समन भेज सकती है।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का एक चमचमाता सितारा है। देश का एक बड़ा ब्रांड भी हैं और कई युवाओं की आदर्श भी। लेकिन ड्रग्स केस में दीपिका का नाम आने से आज हर कोई हैरान हैं। जो चेहरा फिल्मों से लेकर सामाजिक मुद्दों की पहचान बन चुका है, आखिर क्या वो सच में ड्रग्स के जाल में बुरी तरह से फंसा हुआ है। सुशांत केस के ड्रग्स कनेक्शन की आग बॉलीवुड के दिग्गज चेहरों तक पहुंच गई है।

एनसीबी की ताबड़तोड़ जांच में अब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ चुका है। दरअसल, दीपिका के खिलाफ एक अहम सबूत एनसीबी के हाथ लगा है। मुंबई के कोको नाइट क्लब की तस्वीर सामने आई है, जिसमें दीपिका 2017 में 28 अक्टूबर रात गई थीं। इसी पार्टी को लेकर दीपिका ने करिश्मा से बात की थी। जिसमें दीपिका करिश्मा से माल के बारे में पूछ रही थीं।

दीपिका पादुकोण इस वक्त गोवा में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि एनसीबी का अगला एक्शन क्या होगा। क्या एनसीबी दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाएगी और अगर दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के सबूतों में सच्चाई निकलती है, तो क्या दीपिका पादुकोण को गिरफ्तार किया जाएगा। दीपिका अब तक के इस ड्रग्स स्कैंडल का सबसे बड़ा चेहरा हैं। जिनका नाम सामने आने के बाद कई और बड़े नामों से भी पर्दा उठ सकता है।

एनसीबी के पास दीपिका से पूछताछ के लिए सवालों की एक लंबी लिस्ट है। जिसका जवाब वो जानना चाहती है। दीपिका के इस पूरे कनेक्शन की एक बड़ी कड़ी हैं क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा। करिश्मा को एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन करिश्मा के वकील ने थोड़ा वक्त मांगा हैं। एनसीबी के रडार पर अब पूरी तरह से क्वान कंपनी है, जो बड़े-बड़े सैलिब्रिटी के लिए ड्रग्स का जरिया बनती दिख रही है।

इससे पहले मैनेजर जया साहा से साढे चार घंटे लंबी पूछताछ चली थी। वहीं सोमवार को भी उससे सवाल जवाब किए गए। इतना ही नहीं क्वान कंपनी के सीओओ ध्रुव चितगोपेकर से भी सोमवार को एनसीबी ने लंबी पूछताछ की। जिसमें कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। बॉलीवुड की मस्तानी की ड्रग्स लीला क्या है। जल्द सवाल-जवाब की बारी दीपिका की भी आने वाली है। सूत्रों के मुताबिक नारकोटिरक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द ही दीपिका को तलब कर सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER