SSR Death Case / फॉरेंसिक रिपोर्ट में आया सुशांत ने की आत्महत्या लेकिन भाई का कहना- ये है हत्या

Zoom News : Oct 03, 2020, 04:22 PM
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 3 महीने से अधिक समय बीत चुका है। अभिनेता की मृत्यु की गुत्थी सुलझती नही दिख रही है उल्टा ओर उलझते ही रही है और इस मामले में मूल प्रश्न कहीं दब गए। जिस सवाल का जवाब जानने में सुशांत के परिवार और प्रशंसकों को सबसे ज्यादा दिलचस्पी थी, वह यह था कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई। अब, एम्स द्वारा जारी फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के चचेरे भाई ने भी अब इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में, सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह "बबलू" ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि शरीर में कोई रासायनिक प्रदार्थ नहीं था। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उसे जहर देकर मारा गया। आत्महत्या और हत्या के पीछे का मामला, हम लगातार कह रहे हैं कि यह लड़का हत्या नहीं कर सकता। क्या इतना बोल्ड लड़का था इसकी हत्या की गई है। हत्या की जांच होनी चाहिए।

हत्या की रासायनिक रिपोर्ट से जांच नहीं की जा सकती। रासायनिक रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो सकता है कि किसी ने जहर नहीं दिया। लेकिन उसकी गला दबाकर हत्या की गई होगी, उसे नोज से मारा गया होगा। हम अभी तक इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं कि उसने आत्महत्या की होगी। हमें लगता है कि यह हत्या है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER