Sushant Singh Case / न्याय से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है- तापसी पन्नू

Zoom News : Aug 31, 2020, 06:47 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि न्याय से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस तरह के सच सामने आ रहें हैं, उनको देखते हुए आम जनता ने रिया चक्रवर्ती को ही दोषी मान लिया है, और मीडिया भी रिया और उनके परिवार से अपने सवालों के जवाब के लिए उनके घर पर ही डेरा जमाए हुए बैठी है। 

वही सोशल मीडिया पर भी रिया को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, और उन्हें अरेस्ट करने की मांग की जा रहीं हैं। इसे देखते हुए तापसी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जो चर्चा में बना हुआ है। तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "न ही मैं सुशांत को परसनली जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। लेकिन इतना जरूर है कि लोगों को समझने की जरूरत है कि जबतक न्यायपालिका से यह सिद्ध नहीं होता तो इसके पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। कानून पर विश्वास करो।"

तापसी का कहना है कि इस मामले को कानून के ऊपर छोड़ दे और उसके ऊपर विश्वास रखें। बता दें सुशांत सिंह मामले में जब से रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है तब से उन्हें और भी मीडिया ट्रायल का शिकार होना पड़ रहा है।

सीबीआई ने रविवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की। इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे, जबकि शनिवार को सात घंटे की पूछताछ की थी। कुल मिलाकर अब तक रिया से 26 घंटे की पूछताछ हो गई है। 

वही तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो अपनी अपकमिंग फिल्म "रश्मि रॉकेट" की तैयारियों में जुटी हुई है। तापसी "रश्मि रॉकेट" में एक एथलीट की भूमिका निभाने वाली है। फिल्म को आकर्ष खुराना डायरेक्ट करेंगे।

रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी "हसीन दिलरुबा" में भी नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। साथ ही तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में भी दिखाई देंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER