बॉलीवुड / जब सारा के साथ 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे थे सुशांत, देखें सलमान का कैसा था रिएक्शन

AMAR UJALA : Jun 23, 2020, 11:38 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। सुशांत के प्रशंसक और सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ाने के लिए सलमान सहित कई दूसरे कलाकारों को जिम्मेदार मान रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सुशांत बॉलीवुड की गुटबाजी से परेशान हो गए थे इस वजह से उन्होंने खुदकुशी कर ली। लगातार विरोध के बाद सलमान खान को आगे आना पड़ा और ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की बात कही। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत और सारा 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे थे।

बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बोले दिलीप ताहिल, केवल करियर इशूज की वजह से कोई आत्महत्या नहीं करता

सलमान और सुशांत के बीच कभी अनबन जैसी कोई बात सामने नहीं आई थी। इस वजह से भी सलमान के प्रशंसक सलमान और सुशांत के साथ का वीडियो साझा कर रहे हैं। वीडियो तब का है जब सुशांत और सारा फिल्म 'केदारनाथ' का प्रमोशन करने के लिए 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे थे।

'बिग बॉस' के इस एपिसोड में सलमान ने सारा और सुशांत के साथ खूब मस्ती की। तीनों साथ में गेम खेलते हुए नजर आए और दर्शकों का मनोरंजन करते दिखे। सुशांत और सलमान के बीच भी बॉन्डिंग साफ दिख रही है। 

एक अन्य वीडियो में सलमान सुशांत को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाते हैं। सलमान सुशांत की तारीफ करते हुए कहते हैं कि 'ये हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं, बहुत अच्छा डांस करते हैं।'

इससे पहले सलमान खान ने एक ट्वीट कर लिखा था कि 'मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बनें। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER