बॉलीवुड / सुशांत पर बोले NCP नेता- मरने के बाद हुए ज्यादा पॉपुलर, अब PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो

AajTak : Aug 12, 2020, 02:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता माजिद मेमन को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मीडिया के सवाल रास नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि माजिद मेमन ने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं। माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए।

एनसीपी नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।'

सुशांत के परिवार ने लिखी चिट्ठी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री की जांच तो कई दिशाओं में बंटी हुई है, लेकिन इस बीच परिवार ने अपना सारा दर्द एक चिट्ठी लिखकर जाहिर किया है। इस चिट्ठी में इस परिवार की जिंदगी की जंग का पूरा ब्यौरा है। एक इशारा किया गया है कि मुंबई में सुशांत हनी ट्रैप गैंग का शिकार हुआ था।

सुशांत राजपूत की बहनों और बुजुर्ग पिता को सबसे ज्यादा तकलीफ इस बात की है कि जांच से पहले ही कई लोग इस नतीजे को सही ठहराने की कोशिश में जुट गए कि सुशांत ने खुदकुशी की। सुशांत के परिवार की ये चिट्ठी परिवार के संघर्ष का आइना भी है।

ये चिट्टी बताती है कि कैसे सुशांत के परिवार ने जिंदगी की तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए हर उस तकलीफ को भुलाकर आगे बढ़ने का माद्दा दिखाते हुए सुशांत को उस जगह तक पहुंचाने में मदद की जहां वो पहुंचे थे। चिट्टी के इस हिस्से में सुशांत को सुशांत बनाने की असली कहानी की झलक दिखती है।

चिट्ठी में सुशांत के परिवार का वो दर्द भी छलक आया जिसका सामना वो सुशांत के जाने के बाद से कर रहा है। इस चिट्ठी में परिवार ने इशारा किया है कि उन पर दबाव बनाया जा रहा है। परिवार ने ये भी याद दिलाया हैकि जो तमाशबीन हैं, वो भी ठीक नहीं कर रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER