बॉलीवुड / करण जौहर के शो में सुशांत के अभिनय को लेकर कृति सेनन ने कही थी ये बात, वीडियो वायरल

AMAR UJALA : Jun 22, 2020, 08:55 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मौत परिवार और दोस्तों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। सुशांत के जाने से फिल्म इंडस्ट्री ने एक टैलेंटेड अभिनेता को खो दिया। उनके निधन के बाद से लगातार उनके पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अब कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सुशांत के अभिनय को रैंक देती नजर आ रही हैं।

वीडियो पिछले साल का है जब कृति सेनन और कार्तिक आर्यन चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर कई अभिनेताओं का नाम लेते हैं और उनके अभिनय क्षमता के हिसाब से रैंक करने के लिए कहते हैं।

करण जौहर जिन अभिनेताओं का नाम लेते हैं उनमें कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन होते हैं। कृति सेनन ने इस दौरान सबसे पहला नाम सुशांत का लिया। उसके बाद वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ को रैंक में रखती हैं।

सुशांत और कृति ने फिल्म 'राब्ता' में साथ काम किया था। उस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें भी आई थीं हालांकि दोनों में से किसी ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की। सुशांत के निधन के बाद कृति उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंची थीं।

बहरहाल कृति का ये वीडियो देख सुशांत के प्रशंसक काफी भावुक हो गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'वह सुशांत के टैलेंट को जानती थीं कि किस तरह वह काम को लेकर मेहनती था।' एक अन्य यूजर लिखते हैं कि 'कृति और श्रद्धा दोनों का पसंदीदा सुशांत था।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER