Sushant Case / ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने दिया है पहला बयान, कही ये बात

ABP News : Sep 08, 2020, 07:25 PM
मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने पहला बयान दिया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता ने कहा कि कर्म से भाग्य तय होता है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती को NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि रिया को मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

उनसे रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे पूछताछ हुई थी। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

आज रिया की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक हैशटैग ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "भगवान हमारे साथ है।" बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस की मांग करती रही हैं। आज ही उन्होंने सुशांत की बहन श्ववेता सिंह के ट्वीट को रिट्विट करते हुए लिखा कि हम सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं।

अंकिता लगातार सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर एसएसआर लिखती रही हैं। उन्होंने रिया चक्रवर्ती के उन दावों को भी खारिज किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER