बॉलीवुड / अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन से पहले ही मिल चुके थे सुशांत सिंह राजपूत

Live Hindustan : Jul 02, 2020, 05:19 PM
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के प्यार की शुरुआत शो पवित्र रिश्ता से हुई थी। दोनों इस शो के जरिए मिले, पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की जोड़ी फैन्स को भी काफी पसंद थी, लेकिन कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं। फिर सालों बाद उनकी लाइफ में कोई ऐसा आया जिसने उनका दिल जीत लिया। वो शख्स और कोई नहीं बल्कि विक्की जैन हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें सुशांत और विक्की कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो सुशांत और विक्की के अलावा नंदीश संधू, अर्जुन बिजलानी और मृणाल जैन भी नजर आ रहे हैं।

अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी। इसके बाद दोनों कई बार मिले और फिर दोनों को प्यार हो गया। अंकिता, विक्की के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह हर त्यौहार को विक्की के साथ सेलिब्रेट करती हैं।सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी पुलिस, यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर को दोबारा जाना होगा पुलिस स्टेशन

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन में वह विक्की को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा था , 'मैं विक्की को वीडियो कॉल करती हूं और हां इन दिनों मैं उन्हें काफी मिस कर रही हूं। वह अभी बिलासपुर में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER