वीडियो / शाहरुख खान के सामने सुशांत सिंह राजपूत ने की थी उनकी ऐसी नकल कि रह गए थे हक्के-बक्के

NavBharat Times : Jun 23, 2020, 10:22 AM
सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन थे और इसका सबूत उन्होंने कई बार लोगों को दिया है। सोशल मीडिया पर अब शाहरुख के फैन मोमेंट वाले सुशांत के कई वीडियो अब खूब वायरल हो रहे हैं। इसी में से एक वीडियो वह भी है जिसमें शाहरुख के सामने ही उनकी सुशांत ने ऐसी नकल की थी कि वह खुद हैरान रह गए थे। इतना ही नहीं दुबई घूमते हुए सड़कों पर भी उन्होंने शाहरुख का पोज़ खूब दिया था।

शाहरुख की कॉपी वाला यह वीडियो उस समय का है जब सुशांत अपनी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' को प्रमोट करने के लिए उनके ही शो 'सबसे शाना कौन' के सेट पर पहुंचे थे। यहां सुशांत ने कुछ ऐसा किया कि शाहरुख बस उन्हें देखते ही रह गए थे।

इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, 'एक बात मैं आप सबसे पहली बार शेयर करना चाहता हूं कि स्कूल में और कॉलेज में जितनी कुशलता से हम सब शाहरुख खान की नकल कर सकते थे उतने ही ज्यादा एलिजिबल बैचलर कहलाते थे सारी हॉट लड़कियों के सामने। और पूरा शिद्दत से इन्हें कॉपी किया करते थे।' इसके बाद वह उनकी नकल करके भी दिखाते हैं। सुशांत अपने एक अन्य वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि वह तब से शाहरुख के फैन थे जब से उन्होंने फिल्में देखनी शुरू की। उन्होंने यह बात शाहरुख खान को भी बताई थी कि वह पहले ऐक्टर थे, जिसका ऑटोग्राफ उन्होंने लिया था।सुशांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दुबई ट्रिप का वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें सड़क पर रुकककर गाड़ी पर खड़े होकर वह शाहरुख का पोज़ देते हैं और अपने साथ बैठे शख्स से उनकी तस्वीरें खींचने की जिद्द करते हैं।बता दें कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। 14 जून को उन्होंने इस जहां को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन जैसी परेशानी से काफी जूझ रहे थे। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER