बॉलीवुड / आलिया भट्ट की दोस्त को Kiss करते हुए नज़र आए थे सुशांत, देखें वो पुरानी तस्वीर

ABP News : Sep 12, 2020, 08:45 PM
बॉलीवुड डेस्क | हर दिन सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं लेकिन अब जो तस्वीर सामने आई है वो काफी दिलचस्प है। जी हां, इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत एक लड़की को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये लड़की और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्टी (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन है।

ये तस्वीर कुछ साल पहले रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के वक्त की है जहां बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। वहां सुशांत सिंह राजपूत को आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन (Aakansha Rajan) कपूर को किस करते हुए देखा गया था। वैसे इस तस्वीर को खुद आकांशा रंजन ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था। आकांशा और सुशांत एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। आकांशा की बर्थेडे पार्टीज में भी सुशांत को देखा जा चुका है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था और तभी से उनके केस को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है। सीबीआई भी काफी समय से इस केस की छानबीन में लगी हुई है। वहीं 9 सितंबर को सुशांत के केस की मुख्य संद्गिध एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें 14 दिन की हिरासत में रखा गया है। इस केस से जुड़े बाकी लोगों से भी एक-एक कर पूछताछ की जा रही है। सुशांत के फैंस को उनके केस में न्याय की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER