Sushant Case / रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन पूछताछ जारी, ED ने गौरव आर्या से किए सवाल

ABP News : Aug 31, 2020, 05:56 PM
मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन सीबीआई की पूछताछ हो रही है। रिया पर 34 वर्षीय सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। सुशांत का शव 14 जून को उपनगर बांद्रा में उनके फ्लैट में मिला था। पूरे मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है।

इस बीच आज ईडी ने गोवा में होटल चलाने वाले गौरव आर्या नाम के शख्स से पूछताछ की। गौरव आर्या वो शख्स है जिसके साथ रिया चक्रवर्ती का चैट सामने आया था। इस चैट से ड्रग्स डिलिंग की बात सामने आई थी।

ईडी ने पिछले हफ्ते आर्या को जांच में शामिल होने के लिये तलब किया था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती द्वारा 2017 में मोबाइल फोन पर उन्हें भेजे गए कुछ कथित संदेश मिलने और उनमें संभवत: कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स को लेकर चर्चा के बाद जांच दल ने आर्या को तलब किया था।

गौरव आर्या ने हालांकि दावों को खारिज किया है। उन्होंने कहा, “मेरा इस केस से कोई संबंध नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। मैं उससे (रिया चक्रवर्ती) से साल 2017 में मिला था।”

11 बजे पहुंचीं रिया

अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं। उनकी कार के साथ ही उनकी सुरक्षा में लगा मुंबई पुलिस का वाहन भी पहुंचा। इसी अतिथि गृह में सीबीआई का जांच दल रूका हुआ है।

अधिकारी ने बताया कि राजपूत के खानसामा नीरज सिंह भी सुबह यहां पहुंचे थे। रविवार को सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी।

शौविक से सीबीआई बृहस्पतिवार से पूछताछ कर रही है। इस मामले में इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी रिया से पूछताछ की थी। प्रवर्तन निदेशालय भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अभिनेत्री से पूछताछ कर चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER