सुशांत सुसाइड केस / रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की, लिखा- मैं सुशांत की गर्लफ्रेंड आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं

Zoom News : Jul 16, 2020, 05:04 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग करने वालों में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ गया है। रिया ने इस संदर्भ में दो ट्वीट किए हैं और गृहमंत्री से मामले में दखल देने की अपील की है। ट्वीट में उन्होंने खुद को स्पष्ट रूप से सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया है। 


रिया ने अपने ट्वीट में लिखा है - आदरणीय अमित शाह सर। मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती। उनके अकस्मात निधन को एक महीना बीत गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है। हालांकि, न्याय के हित में मैं हाथ जोड़कर इस मामले में आपसे सीबीआई जांच का अनुरोध करती हूं। मैं बस यह समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या प्रेशर था, जिसके चलते सुशांत ने यह कदम उठाया।



बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखी थी पीएम को चिट्ठी

बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा था- मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की है। हालांकि पुलिस एफआईआर होने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है। 
मुझे मेरे सूत्रों से पता चला है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं। मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं। जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए केस की सीबीआई जांच जरूरी है। मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER