Sushant Case / क्या मौत के बाद सुशांत को फंदे पर लटकाया गया? CBI के सामने नया सवाल

AajTak : Aug 24, 2020, 11:56 AM
Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस जब से सीबीआई के हाथ में आया है तब से जांच की रफ्तार काफी तेज हो गई है। सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ और पड़ताल में लगी हुई है और अब एक नया एंगल इस जांच में निकल कर सामने आया है। सुशांत की मौत की वजह को लेकर शुरू से ही कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे और अब कहा जा रहा है कि इस बात की पूरी संभावना है कि किसी ने मौत के बाद या बेहोशी की हालत में सुशांत को फंदे पर लटकाया हो।

सूत्रों की मानें तो सीबीआई भी इस बात की संभावना जता रही है। इस मामले में जांच एजेंसी आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। रिया ने सुशांत का नम्बर ब्लॉक क्यों किया? सुशांत को क्या बीमारी थी? कौन डॉक्टर थे जो उसका इलाज कर रहे थे? जैसे तमाम सवाल हैं जो आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछ सकती है।

मालूम हो कि इस मामले में सीबीआई क्राइम सीन पर मौजूद नीरज, सिद्धार्थ और दिपेश से पूछताछ कर चुकी है। देर रात तक रजत मेवाती से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी। पूछताछ में सभी से सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में बात की गई और पूछा गया कि सुशांत की जिंदगी में रिया का कितना दखल था? उसके पैसों में कितना दखल था? फाइनेंस रिलेटेड कई सवाल सीबीआई ने पूछे।

रिया हैं जांच की अगली कड़ी

इंटेरोगेशन में तकरीबन तीनों के ही जवाब रिया पर जाकर खत्म हो रहे थे। लिहाजा अब रिया इस मामले की अगली कड़ी हैं। जिनसे पूछताछ किए जाने की जरूरत है। आज किसी भी वक्त सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी। मालूम हो कि सुशांत के करोड़ों फैन्स और उनका परिवार शुरू से ये बात कहता रहा है कि सुशांत की हत्या की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER