बॉलीवुड / आलिया भट्ट से नाराज थे सुशांत सिंह राजपूत?, फिल्म 'राब्ता' छोड़ने पर एक्ट्रेस को लेकर किया था...

Live Hindustan : Jun 19, 2020, 11:09 AM
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़ी कई बातों का खुलासा हो रहा है। अब सुशांत और आलिया भट्ट को लेकर एक पुराना मामला फिर से सुर्खियों में आ रहा है। खबर आ रही है कि साल 2015 में आलिया ने सुशांत राजपूत की फिल्म राब्ता छोड़ दी थी। आलिया के राब्ता छोड़ने से सुशांत दुखी हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने डेट्स की दिक्कतों की वजह से फिल्म छोड़ दी थी। उस वक्त सुशांत ने ट्वीट किया था, यह फनी है कि लोग कैसे अपने फायदे के लिए दूसरों के प्रोजेक्ट खराब कर देते हैं। 

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साध रहे हैं कि यहां सिर्फ स्टार्स के बच्चों को मौका मिलता है और आउटसाइडर्स को नहीं। इसके साथ ही यूजर्स ने करण जौहर, सोनम कपूर और आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना शुरू कर दिया।

ऐसे में करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर के फॉलोअर्स पर काफी असर पड़ा है। 14 जून तक करण जौहर के 11 मिलियन फॉलोअर्स थे, जो अब घटकर 10.8 मिलियन हो गए हैं। सोनम कपूर के फॉलोअर्स पहले जहां 29.25 मिलियन थे अब 29 मिलियन हो गए। वहीं, आलिया भट्ट के फॉलोअर्स 48.8 मिलियन से कम होकर 48.2 मिलियन रह गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अब कंगना रनौत ने बताई हैरान करने वाली बातें, कहा- इस वजह से डिस्टर्ब थे एक्टर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। 18 जून को सुशांत की अस्थियां पटना में गंगा नदी में प्रवाहित कर दी गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER