Cricket / विराट कोहली और हार्दिक पांड्या पर लगा था कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप, अब सामने आई सच्चाई

Zoom News : Jan 05, 2021, 08:40 PM
Cricket: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगाए थे। मगर अब इसकी सच्चाई सबके सामने आ गई है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ने दावा किया था कि कोहली और पांड्या दिसंबर 2020 के शुरुआत में सिडनी के बेबी स्टोर में शॉपिंग करने पहुंचे थे। यहां पर इन दोनों खिलाडियों ने एक महिला के साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी।

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि एडिलेट टेस्ट के एक हफ्ते पहले या बाद में कुछ भारतीय खिलाड़ी एक कैफे भी पहुंचे हैं। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी। प्रोटोकॉल के मुताबिक, मास्क पहनना चाहिए था, परंतु भारतीय खिलाडियो ने मास्क नहीं पहना था। 'द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' और 'द एज' जैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से लिखा गया कि 'मेहमानों' ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, दोनों क्रिकेटर्स को मास्क लगाना चाहिए था।

वहीं, इस बीच सिडनी के बेबी स्टोर के मालिक का बयान सामने आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि दोनों क्रिकेटरों ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया था। दोनों ने 'पर्याप्त दूरी बनाए रखी थी। बेबी विलेज के मालिक नाथन पोंगरास ने कहा कि जब वे दोनों आए थे, उस समय किसी भी कर्मचारी को क्रिकेटरों के साथ हाथ मिलाने की अनुमति नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब कोहली और पांड्या दुकान पर आए थे तब न्यू साउथ वेल्स में कोई प्रतिबंध नहीं था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER