Delhi Election 2020 / तापसी पन्नू ने परिवार के साथ डाला वोट, फोटो की शेयर

Zoom News : Feb 08, 2020, 11:01 AM
दिल्ली: दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो चुका है। लोग अपने मत के अधिकार का प्रयोग करने के लिए घरों से निकल रहे है। मतदान केंद्रों पर अब मतदाताओं की लंबी लाइन लगना भी शुरू हो गई हैं। चाहे बिजनेसमैन हो या फिर गृहणी, आम आदमी हो या फिर फिल्म हस्ती सभी वोट डालने मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे है। इस कड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी वोट डाला। तापसी पन्नू ने अपने परिवार संग मतदान केंद्र जाकर अपने वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल किया। आपको बता दें कि तापसी का जन्म दिल्ली के अशोक विहार में हुआ था। उनका बचपन दिल्ली में गुजरा और फिर वो अपने करियर के मुंबई चली गई।

मतदान केंद्र के बाहर उन्होंने अपनी फैमिली के साथ फोटो भी किल्क कराई। फोटो में उनके मम्मी-पापा और छोटी बहन भी नजर आ रही है। ये फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तापसी पन्नू के अगर फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में तेलगु फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी। इसके फिल्म के लिए उन्हें 6 नेशनल अवॉर्ड्स मिले। साल 2013 में फिल्म 'चश्मेबद्दूर' के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म सुपरहिट रही।

अपने एक्टिंग के दम पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड में छा गईं और उनके फैंस की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ। उनकी एक्टिंग देखने के बाद कई डायरेक्टर्स ने उन्हें अपनी फिल्में ऑफर की, लेकिन वो फिल्में बेहद सोच समझ कर चुनती हैं। तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर तापसी पन्नू ने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रीप्ट सुनीं, तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दी, क्योंकि उन्हें ऐसी फिल्में करना पसंद है, जो समाज की सोच को बदलने का काम करती हो।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER