Bollywood / तापसी पन्नू ने की हाइकिंग

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:31 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  तापसी पन्नू आजकल 'रश्मी रॉकेट' फिल्म के लिए अपने किरदार की तैयारी कर रहीं हैं। वहीं हाल ही में वह अपनी डायट रूटिन शेयर करती नजर आईं थीं। फिल्म में तापसी गुजरात के एक गाव से निकल कर वर्ल्ड वेमस एथलीट बनने की रश्मी की कहानी को बताएंगी। वहीं रश्मी के तेज भागने के टैलेंट पर रश्मी को गांव वाले रॉकेट के नाम से बुलाते हैं और इसलिए रश्मी का नाम रश्मी रॉकेट हो जाता है।

वहीं फिल्म की तैयारी के साथ साथ आथ तापसी हाइकिंग करती दिखीं। और पसीने के साथ साथ थके चेहरे पर आए ग्लो को दिखाते हुए तापसी ने अपनी तस्वीर शेयर की। तापसी ने तस्वीर शेयर कर लिखा,'द् ग्लो आॅफ हाइकिंग!

इसके अलावा तापसी ने हाइकिंग के दौरान अपने द्वारा क्लीक की गई तस्वीरें भी शेयर की जिसमें आसपास के नज़ारों को देखा जा सकता हैं। तापसी ऊंचाई पर हाइकिंग करते वक्त क्लीक की गई नेचर की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं

वैसे बता दें, तापसी की अपकमिंग फिल्म 'रश्मी रॉकेट' आकर्ष खुराना द्वारा डायरेक्टर की जा रही है और जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू की जानी है। वहीं फिल्म में रश्मी का किरदार निभा रहीं तापसी के पति का किरदार फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के एक्टर प्रियांशु पेनयुली निभा रहें हैं।

 इसके अलावा तापसी एक और अपकमिंग फिल्म में जल्द नजर आएंगी। तापसी 'लूप लपेटा' में ताहिर राज भसिन के साथ दिखेंगी। लूप लपेटा' जर्मन की थिलर मूवी 'रन लोला रन' की कहानी का व्यंगात्मक रूपांतरण हैं। जिसे सीन बाय सीन रूपांतरण न कर, पंचलाइन के बजाय सरकास्टिक ह्यूमर से अलग टच दिया जाएगा। 'रन लोला रन' की कहानी एक महिला के उस 20 मिनट के संघर्ष की हैं, जहां उसे इन्हीं 20 मिनट में अपने बायफ्रेंड की जान बचाने के लिए 1,00,00 डइट्श्मार्क(जर्मन मुद्रा) जुटाने पड़ते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER