बॉलीवुड / तापसी को स्वीमिंग से क्यों लगता था डर, बताया- डूबने से बाल-बाल बची थीं

AajTak : Jul 20, 2020, 02:21 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस संग अपनी यादों को साझा भी करती हैं। अब तापसी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उस वक्त को याद किया है जब उन्हें स्वीमिंग से डर लगता था। उन्होंने अपने साथ हुए उस हादसे को याद किया है।

जब पूल में डूबने से बाल-बाल बची थीं तापसी

तापसी ने पोस्ट में लिखा- वो दिन थे। ये तब की तस्वीर है जब मैं एक ब्रैंड के लिए एड शूट कर रही थी। स्वीमिंग पूल के अंदर जाना मेरे लिए फन है। लेकिन ये हमेशा से ही ऐसा नहीं रहा है। जब मैं बच्ची थी तब मेरे साथ स्वीमिंग पूल में डूबने का एक भयावह हादसा हुआ था। हालांकि मैं डूबने से बाल-बाल बच गई थी। इसके बाद मैं स्वीमिंग सीखने को लेकर बहुत ज्यादा डर गई थी।

''9 साल पहले मैंने अपने इस डर से जंग जीती और स्वीमिंग सीखी। मुझे याद है इंडोर पूल में उसी क्लास में बच्चों के साथ मेरा स्वीमिंग सीखना। इसने मुझे इस बात का एहसास कराया कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। शायद मेरे अंदर का वो बच्चा अभी भी जिंदा है।''

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज थप्पड़ थी। उनके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। इनमें हसीन दिलरुबा और तमिल फिल्म जन गण मन शामिल हैं। इन दिनों तापसी पन्नू और कंगना रनौत की कैटफाइट देखने को मिल रही है। कंगना ने एक इंटरव्यू में तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहते हुए निशाना साधा था। जिसके बाद तापसी ने भी कंगना पर पलटवार किया था। कंगना ने नेपोटिज्म के सपोर्ट में ना खड़े होने पर भी तापसी को फटकार लगाई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER