बॉलीवुड / ब्लैक बिकिनी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आयी तापसी पन्नू, देखे...

Zoom News : Oct 10, 2020, 12:43 PM
बॉलीवुड: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी बहन के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने फैंस के लिए लगातार मालदीव से वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में तापसी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने जो कैप्शन लिखा है वह लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। तापसी ने कैप्शन में लिखा-  नए साल के आगमन की घंटी बज रही है लेकिन 2020 को लेकर कोई मुझसे पूछेगा कैसा था तो मैं बोलूंगी बुरे समय की घंटी बजने वाली है। तापसी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की यह फोटो सोशल मीडिया पर कापी पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस फोटो पर अब तक 3 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही साथ इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट भी आ चुके हैं। तासेप पन्नू ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी बहनों शगुन और इवानिया पन्नू के साथ मालदीव गई हैं। बहनों के साथ वेकेशन एनजॉय करते हुए तापसी ने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', 'रश्मि रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER