बॉलीवुड / कंगना रनौत की कॉपी वाली पोस्ट पर तापसी ने साधा निशाना, कही यह बात

Zoom News : Jan 10, 2021, 10:54 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार सुबह तापसी पन्नू पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। दरअसल, कंगना ने अपने फैन की एक पोस्ट शेयर कर बताया कि तापसी पन्नू ने अपने लेटेस्ट मैगजीन शूट के लिए उनके पोज को कॉपी किया है। कंगना रनौत की इस पोस्ट को देखकर कुछ समय बाद तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया, जिसे पढ़कर साफ समझ आ रहा था कि वह कहीं न कहीं कंगना रनौत पर तंज कस रही हैं।  

तापसी पन्नू ने लिखा, “एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज़ में ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है। ईर्ष्या आमतौर पर न्यूरोटिक असुरक्षा का लक्षण है।”

तापसी ने इस पोस्ट के जरिए किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन कंगना ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, “इस टैलेंट और ब्यूटी से मैं बहुत जलती हूं।”

मालूम हो कि कंगना ने फैन की एक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, ''मैं बहुत खुश हुई। वह एक मेरे सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह वाकई काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER