Bollywood / नवंबर से शुरू होगी तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट की शूटिंग

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:53 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  तापसी पन्नू की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग दुबारा से नवंबर में शुरू होने वाली है। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर धीरे-धीरे कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है तो वही कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू होने वाली है। 

 

अब इस लिस्ट में तापसी पन्नू की फिल्म "रश्मि रॉकेट" का नाम भी जुड़ गया है। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू करने की जानकारी तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही उन्होंने रश्मि रॉकेट से अपने लुक को शेयर किया है। 

 

तापसी ने बताया कि एक बार फिर ट्रैक कर वापस आ रहें हैं, और फिल्म की शूटिंग इसी नवंबर से शुरू करने वाले है। तापसी के लुक की बात करें तो वो गुजराती अवतार में नजर आ रही है। तापसी के इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर और रितिक रोशन ने कमेंट कर उन्हें बेस्ट विशेज दी है। 

 

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "रश्मि रॉकेट" में एक एथलीट की भूमिका निभाने वाली है। फिल्म को आकर्ष खुराना डायरेक्ट करेंगे। फ़िल्म में तापसी के किरदार का नाम रश्मि है। इस फिल्म में तापसी का अंदाज एकदम अलग ही होने वाला है। 

 

रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ इलाक़े की एक बहुत तेज़ दौड़ने वाली लड़की रश्मि की कहानी है, जो अपने साथियों के बीच रॉकेट के रूप में जानी जाती है। रश्मि एक सफल एथलीट बनने की ख्वाहिश रखती है, जिसके लिए वह कई बाधाओं का सामना करती हैं। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला की RSVP फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

 

रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी "हसीन दिलरुबा" में भी नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। साथ ही तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में भी दिखाई देंगी। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER