Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / तारक मेहता के 'जेठालाल' का इंस्टा डेब्यू, फेक अकाउंट से हुए परेशान

AajTak : Jul 27, 2020, 01:28 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी यानी सभी के चहेते जेठालाल ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। उन्होंने 25 जुलाई को इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया। चंद दिनों में ही दिलीप जोशी के फॉलोअर्स की तादाद लाखों में पहुंच गई है।

दिलीप जोशी का इंस्टा डेब्यू

इंस्टा पर दिलीप जोशी के आते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। अपने फेवरेट एक्टर का फैंस इंस्टा पर जोरदार स्वागत कर रहे हैं। फैंस ही नहीं टीवी सेलेब्स ने भी दिलीप जोशी का इंस्टा पर वेलकम किया है। तारक मेहता में उनके को-स्टार्स अंबिका राजनकर, पलक सिधवानी ने भी एक्टर का स्वागत किया है। दिलीप जोशी ने इंस्टा पर अपनी सबसे पहली तस्वीर बा और भाई के साथ शेयर की है। अभी तक उन्होंने सिर्फ 3 ही पोस्ट किए हैं।

हालांकि इंस्टा पर दिलीप जोशी के नाम से कई सारे फेक अकाउंट्स भी चल रहे हैं। तभी फैंस को सचेत करते हुए दिलीप जोशी ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों को बता रहे हैं कि वे फेक अकाउंट से परेशान हो गए हैं। वे वीडियो में बताते हैं कि उनकी असली इंस्टा आईडी क्या है। इंस्टा पर दिलीप दोशी maa kasam dilipjoshi के नाम से हैं।

पिछले दिनों तारक मेहता में मिस्टर भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदर चंदवाडकर ने भी इंस्टा डेब्यू किया है। कई महीनों तक शूटिंग बंद होने के बाद अब तारक मेहता की शूटिंग भी शुरू हो गई है। सेट पर हर कलाकार और क्रू मेंबर्स सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। तारक मेहता के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद फैंस में भरपूर एक्साइटमेंट देखने को मिली। शो के दोबारा शुरू होने के साथ ही लोगों के जहन में फिर से दिशा वकानी के लौटने का सवाल उठ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER