TMKOC / जब भिड़े की हरकतें देखकर उड़े बबीता के होश, जेठालाल ने अय्यर के सामने लगा दी मास्टर की क्लास

Jansatta : Jul 04, 2020, 10:17 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। शो के हर किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। तारक मेहता… में फैंस बबीता और जेठालाल के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को देखना काफी पसंद करते हैं। जेठालाल बबीता से काफी प्यार करता है और उसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है। तारक मेहता…में एक बार भिड़े को बबीता के सामने जेठालाल का रौद्र रूप देखने को मिलता है।

दरअसल होता यूं है कि बबीता अपने पति अय्यर के साथ भिड़े के घर जा रही होती है। बबीता को भिड़े रास्ते में मिल जाता है लेकिन इस दौरान शिक्षक भिड़े बबीता के किसी भी सवाल का जवाब नही दे रहा होता है और चुपचाप खड़ा रहता है। इस बीच जेठालाल वहां पर आ जाता है और वो बबीता से कई सवाल पूछता है। बबीता जेठालाल को बताती है कि वो भिड़े के यहां उसके पति अय्यर की हिंदी भाषा में आ रही तकलीफों को दूर करवाने जा रही है।

बबीता जेठालाल को बताती है कि वो काफी देर से भिडे़ से सवाल पूछ रही है लेकिन भिड़े एक शब्द भी नही बोल रहा है। बबीता को परेशान देखकर जेठालाल भिड़े पर फूट पड़ता है और उसे बबीता के सवालों का जवाब देने के लिए कहता है। भिड़े का जवाब सुनकर बबीता शॉक रह जाती है। दरअसल भिड़े अय्यर और जेठालाल के सामने बबीता को देखकर सीटी बजा देता है। भिड़े की इस हरकत को देखकर बबीता काफी हैरान होती है वहीं अय्यर के कुछ बोलने से पहले ही जेठालाल भिड़े पर फट पड़ता है।

जेठालाल, भिड़े से कहता है कि एक शिक्षक होकर उसे ऐसी हरकत नही करनी चाहिए थी। वहीं अय्यर और बबीता भी भिडे़ से नाराज नजर आते हैं। आखिरकार भिड़े अपनी सफाई देते हुए कहता है कि उसके गले में सीटी फंस गई है इसी के चलते ऐसा हुआ वही भिड़े की इस हालत को देखकर जेठालाल समेत बबीता और अय्यर को भी काफी अफसोस होता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER