Taarak Mehta / 116 दिन बाद शूटिंग पर लौटे ‘जेठालाल’, बोले-‘ मेरा इकलौता गोकुलधाम परिवार…’

Jansatta : Jul 13, 2020, 12:51 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) सेट पर वापस लोटकर काफी उत्साहित हैं। दिलीप जोशी ने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है और शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी की जमकर तारीफ की है।

दिलीप जोशी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”116 दिन बाद आज मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। शो से जुड़े लोगों को दोबारा देखकर बहुत खुश हूं। मेरा एकलौता ‘गोकुलधाम परिवार। तो तैयार हो जाइए दोस्तों TMKOC के नए एपिसोड के लिए।’

दिलीप जोशी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘हमारे प्रोड्यूसर असित भाई ने पूरी टीम का पूरा ख्याल रखा है। लेकिन फिर भी मैं आप सभी से हमारे लिए प्रार्थना करने की अपील करता हूं, कि हम सभी इन कोशिशों के समय में सुरक्षित रहें, और आपका मनोरंजन करने से हमें कोई भी न रोक सके।’

बता दें तारक मेहता… में दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में नज़र आते हैं। वहीं जानें-मानें कवि शैलेष लोढ़ा शो में लेखर तारक मेहता की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो में बबीता का किरदार में दिखाई देती हैं। फैंस शो में जेठालाल की अपनी पड़ोसन बबीता से फ्लर्टिंग को खूब एंजॉय करते हैं।

फिलहाल तारक मेहता… के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER