Taarak Mehta / जेठालाल ने बयां किया सेट के हालात, कहा- बच्चन सर संक्रमित हो सकते हैं तो कोई भी हो सकता है

Jansatta : Jul 16, 2020, 11:02 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) सेट पर वापस लोटकर काफी खुश हैं। मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान दिलीप जोशी ने लॉकडाउन के बाद काम दोबारा शुरु होने पर प्रतिक्रिया दी है और बताया कि सेट पर सावधानी का ध्यान रखते हुए ही काम दोबारा शुरु किया गया है।

दिलीप जोशी ने कहा, ‘हम हर एपिसोड अधिकतम चार अभिनेताओं के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हमने क्रू के सदस्यों में भी कटौती की है। क्योंकि बहुत सारे कलाकारों की मौजूदगी से संक्रमण फैलने का डर हो सकता है। अगर (अमिताभ) बच्चन सर इतनी सावधानी बरतने के बाद भी संक्रमित हो सकते हैं, तो यह किसी के साथ भी हो सकता है। विशेष रूप से एक्टरों को शूटिंग के दौरान वायरस के संपर्क में आने का सबसे अधिक खतरा है क्योंकि वह कैमरे के सामने मास्क नहीं पहन सकते हैं।’

बना रहता है डर का माहौल: दिलीप जोशी ने कहा कि शूटिंग के दौरान डर हमेशा उनके दिमाग में रहता है क्योंकि वे मास्क और दस्ताने पहने हुए लोगों और सैनिटाइजर स्टैंड्स से घिरे रहते हैं। उन्होंने कहा, ‘सेट पर पूरा माहौल बदल गया है और दिन के अंत तक आप मानसिक रूप से थक जाते हैं। हम 11 जुलाई से सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक दिन में 10 घंटे शूटिंग कर रहे हैं इस दौरान निर्माता असित मोदी शूटिंग के लिए सुरक्षित तरीके निकाल रहे हैं।

बता दें कि तारक मेहता… में दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में नज़र आते हैं। वहीं जानें-मानें कवि शैलेष लोढ़ा शो में लेखर तारक मेहता की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो में बबीता का किरदार में दिखाई देती हैं। फिलहाल शो के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं दर्शकों को 22 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पोस्ट लॉकडाउन के नए एपिसोड देखने को मिलेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER