Taarak Mehta / 'तारक मेहता...' में ऐसा क्या हुआ जो नाराज हुए दर्शक, ट्वीट कर निकाली भड़ास

Zoom News : Apr 06, 2021, 09:15 AM
Taarak Mehta: टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से लोगों का फेवरेट बना हुआ है। शो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। टीवी शोज की टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो कई बार टॉप-5 में जगह बना चुका है। लेकिन अब इस शो का जादू कुछ कम होता नजर आ रहा है। इस शो के दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायतें लिखनी शुरू कर दी हैं। 

ये हैं लोगों की शिकायतें  

जी हां! हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा बदलाव हुआ है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई दर्शक इस शो को लेकर शिकायतें करते दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि इस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' क्वालिटी अब पहले की तरह नहीं रही। लोगों ने सीरियल के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपनी शिकायत पोस्ट की हैं। 

सबसे नीचे लेवल पर

यहां एक यूजर ने लिखा है, 'शो कॉमेडी के मामले में अब अपने सबसे नीचे लेवल पर पहुंच गया है...कोई स्टेटमेंट और सीन बार-बार रिपीट करने की आदत जब कोई नया ग्रुप ज्वाइन करता है...बेहद खराब तरीका है chewing gum बनने का... quit?'... 

सेम टू सेम सब देखकर बोर हो गए 

इसके अलावा एक यूजर ने कहा है कि वह शो के किरादरों की जिंदगी सेम टू सेम देखकर बोर हो चुके हैं, वह उनमें कुछ बदलाव देखना चाहते हैं, जैसे 'पोपटलाल' की शादी या फिर 'तारक' और 'अय्यर' के बच्चे।

इसमें हास्य नहीं है

एक फैन ने तो लिख दिया कि 'इस शो को नाम बदल देना चाहिए क्योंकि अब इसमें हास्य नहीं है। जो कि दिवंगत श्री तारक मेहता जी अपनी कहानियों में बयां करते थे। सामाजिक जागरुकता के नाम पर आप कॉमेडी मिस कर रहे हैं'।

क्या शो में होंगे बदलाव?

तो अब देखने वाली बात यह होगी कि दर्शकों की शिकायत का मेकर्स पर कितना असर पड़ता है। शो में कुछ बदलाव होंगे या नहीं? ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन यह तो तय है कि इस शो को लोग इतना अपना मानने लगे हैं इसका जरा सा भी बोरिंग होना उन्हें परेशान कर देता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER